Published On: रवि, मई 20th, 2018

योगी मंत्री राजभर का विवादित बयान, कहा- मेरी टीम के सदस्य अन्य पार्टी की रैली में गए तो हो जायेगा पीलिया

Share This
Tags

rajbhar-1_1526821941बलिया । संजय पांडेय । योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर राजभर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। बलिया जिले में पूर्णरूप से शराबबंदी को लेकर आयोजित महिला अधिकार महारैली को संबोधित करते हुए राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा, “अगर आप किसी पार्टी के रैली में बिना ओमप्रकाश राजभर के अनुमति के जाएंगे तो उसको मेरा श्राप लगेगा और पीलिया हो जाएगा और पीलिया तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लो गे। रैली को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि शराब समाज के लिए कैंसर से भी भयानक है। जिसके कारण गरीब और गरीब होता जा रहा है। महिलाएं अपने पति, बाप और बेटों को असमय खोने को विवष हैं। इस समाजिक बुराई को जड़ से मिटाने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संकल्प लिया है कि पूर्ण शराबबंदी की जानी चाहिए।
– यदि सरकार भाजपा शासित राज्यों में जैसे गुजरात, बिहार सहित 5 राज्यों की भांति उत्तर प्रदेश में भी शराब बंद नहीं करती है तो हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। क्योकि गरीबों के उत्थान के सवाल पर शराबबंदी हमारा संकल्प है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही सरकारों ने साजिश के तहत शराब के चलन को बढ़ावा दिया जिसके कारण गरीब समाज गरीबी के दलदल में फंसता गया।

शराबबंदी से घटेगा अपराध का क्राइम – समाज से अपराध का ग्रॉफ घटेगा, बच्चों की शिक्षा और युवाओं में रोजगार का पैमाना बढ़ेगा। उन्होनें महिलाओं का हाथ उठाकर समर्थन मांगते हुए कहा कि यदि ऐसा हुआ तो प्रदेश में रामराज्य स्थापित होने से कोई रोक नहीं पायेगा।
राजभर ने कहा हम गीता रामयण बहुत नहीं पढ़े हैं किंतु इतना जरूर सुना है जैसी कमाई होगी वैसा बरकत होगा ‘जईसन खईबा अन्न, वेईसन होई मन’ तो बताए यदि सरकार के खजाने में शराब के कमाई का पैसा जायेगा तो क्या प्रदेश कभी खुसहाल हो पायेगा